Breaking News
26 फरवरी खास होगा.. झारखंड के लिए पीएम मोदी 226.71 करोड़ की सौगात देंगे.. 26 फरवरी को तोहफों की झड़ी  |  लोकसभा चुनाव के लिए BJP का 'लाभार्थी संपर्क अभियान' से प्लान से गांव तक पैठ बनाने की तैयारी  |  "हेमंत सोरेन ने मेरी बात मानी होती.. तो आज जेल में नहीं होते" …JMM विधायक के बगावती तेवर!  |  “आज मेरी तो कल तेरी..” भाजपा नेताओं पर भड़के झामुमो विधायक, झारखंड में सरकार गिरने की बड़ी वजह बता दी..  |  PM Kisan Yojana: हजारों किसानों को लग सकता है बड़ा झटका! अब ये करने पर ही मिलेंगे 2000 रुपये..  |  चंपई सरकार ने विधानसभा में हासिल किया विस्वास मत, पक्ष में पड़े 47 वोट  |  '..बाल बांका करने की ताकत', विधानसभा में फूटा हेमंत सोरेन का गुस्सा, ED-BJP के साथ राजभवन को भी घेरा  |  CM बनते ही एक्शन में चंपई सोरेन, 3 वरिष्ठ अधिकारियों की दी बड़ी जिम्मेदारी; लॉ एंड ऑर्डर सख्त करने की तैयारी  |  अयोध्या के लिए Special Train.. 29 जनवरी को 22 कोच के साथ रवाना होगी आस्था स्पेशल एक्सप्रेस, जानें ट्रेन का शेड्यूल  |  अयोध्या के लिए Special Train.. 29 जनवरी को 22 कोच के साथ रवाना होगी आस्था स्पेशल एक्सप्रेस, जानें ट्रेन का शेड्यूल  |  
राष्ट्रीय

उमेश कुमार झा, झारखण्ड लाइफ। 23/01/2024 :
अयोध्या के लिए Special Train.. 29 जनवरी को 22 कोच के साथ रवाना होगी आस्था स्पेशल एक्सप्रेस, जानें ट्रेन का शेड्यूल
 
टाटानगर से अयोध्या धाम के लिए 29 जनवरी और 19 फरवरी को 08019 आस्था स्पेशल ट्रेन रवाना होगी। ट्रेन में आइसीएफ कोच के 12 स्लीपर बोगियां होंगी जो 758 किलोमीटर यात्रा को 15 घंटे में पूरा करेगी। अप ट्रेन टाटानगर से रात 11 बजकर 50 मिनट पर रवाना होगी। वहीं डाउन ट्रेन सुबह आठ बजे दर्शन नगर से रवाना होकर रात 11 बजे टाटानगर पहुंचेगी।


टाटानगर से अयोध्या धाम के लिए 29 जनवरी और 19 फरवरी को 08019 आस्था स्पेशल ट्रेन रवाना होगी। इसमें आइसीएफ कोच के 12 स्लीपर बोगियां होंगी। जो 758 किलोमीटर यात्रा को 15 घंटे में पूरा करेगी।

 

अप ट्रेन टाइम टेबल

आस्था स्पेशल ट्रेन टाटानगर से रात 11 बजकर 50 मिनट पर रवाना होकर 12 बजकर 50 मिनट पर चांडिल, रात एक बजकर 45 मिनट पर पुरुलिया, सुबह तीन बजकर 10 मिनट पर बोकारो स्टील सिटी होते हुए राजाबेड़ा, गोमो, कोडरमा, गया, डेहरी ओन सोन, सहरसाराम, दीन दयाल उपाध्याय, वाराणसी, जौनपुर, अकबरपुर होते हुए दूसरे दिन की सुबह तीन बजकर 20 मिनट पर दर्शन नगर पहुंचेगी।

 

डाउन ट्रेन टाइम टेबल

वहीं, डाउन ट्रेन सुबह आठ बजे दर्शन नगर से रवाना होकर रात 11 बजे टाटानगर पहुंचेगी। टाटानगर के अलावा बोकारो स्टील सिटी से पांच व 26 फरवरी को, रांची से 12 फरवरी को व बालासोर से 16 फरवरी को आस्था स्पेशल ट्रेन रवाना होगी।

 

सोमवार को आस्था स्पेशल ट्रेन की तैयारियों को लेकर टाटानगर स्टेशन निदेशक के साथ आइआरसीटीसी के अधिकारियों की बैठक हुई जिसमें कई तरह के कार्यक्रम आस्था एक्सप्रेस स्पेशल के यात्रियों के लिए आयोजित करने का निर्णय लिया गया। उक्त ट्रेन में सीटों की बुकिंग आइआरसीटीसी द्वारा होगी।

 



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life
')