Breaking News
26 फरवरी खास होगा.. झारखंड के लिए पीएम मोदी 226.71 करोड़ की सौगात देंगे.. 26 फरवरी को तोहफों की झड़ी  |  लोकसभा चुनाव के लिए BJP का 'लाभार्थी संपर्क अभियान' से प्लान से गांव तक पैठ बनाने की तैयारी  |  "हेमंत सोरेन ने मेरी बात मानी होती.. तो आज जेल में नहीं होते" …JMM विधायक के बगावती तेवर!  |  “आज मेरी तो कल तेरी..” भाजपा नेताओं पर भड़के झामुमो विधायक, झारखंड में सरकार गिरने की बड़ी वजह बता दी..  |  PM Kisan Yojana: हजारों किसानों को लग सकता है बड़ा झटका! अब ये करने पर ही मिलेंगे 2000 रुपये..  |  चंपई सरकार ने विधानसभा में हासिल किया विस्वास मत, पक्ष में पड़े 47 वोट  |  '..बाल बांका करने की ताकत', विधानसभा में फूटा हेमंत सोरेन का गुस्सा, ED-BJP के साथ राजभवन को भी घेरा  |  CM बनते ही एक्शन में चंपई सोरेन, 3 वरिष्ठ अधिकारियों की दी बड़ी जिम्मेदारी; लॉ एंड ऑर्डर सख्त करने की तैयारी  |  अयोध्या के लिए Special Train.. 29 जनवरी को 22 कोच के साथ रवाना होगी आस्था स्पेशल एक्सप्रेस, जानें ट्रेन का शेड्यूल  |  अयोध्या के लिए Special Train.. 29 जनवरी को 22 कोच के साथ रवाना होगी आस्था स्पेशल एक्सप्रेस, जानें ट्रेन का शेड्यूल  |  
क्षेत्रीय
झारखण्ड लाइफ 31/08/2023 :
हाथी के झुंड ने जमकर उत्पात मचाया.. जान बचाने के चक्कर में छत से गिरी महिला.. 5 मकान ध्वस्त..
 
झारखंड के हजारीबाग प्रखंड के डाढा पंचायत के करमटांड़ गांव में हाथियों के झुंड ने मंगलवार की रात जमकर उत्पात मचाया। हाथियों का झुंड साढ़े आठ बजे गांव में प्रवेश कर गया। इसमें शामिल हाथियों ने एक के बाद एक पांच घरों को तोड़ दिया और घर में रखे अनाज चट कर गए। इसके बाद हाथियों के झुंड धान के खेत में घुसकर फसल को रौंद दिया।


झारखंड के हजारीबाग प्रखंड के डाढा पंचायत के करमटांड़ गांव में हाथियों के झुंड ने मंगलवार की रात जमकर उत्पात मचाया। हाथियों का झुंड साढ़े आठ बजे गांव में प्रवेश कर गया। इसमें शामिल हाथियों ने एक के बाद एक पांच घरों को तोड़ दिया और घर में रखे अनाज चट कर गए। इसके बाद हाथियों के झुंड धान के खेत में घुसकर फसल को रौंद दिया। ग्रामीणों में सुरेंद्र तुरी, बिरेंद्र तुरी, राजकुमार तुरी, द्वारका तुरी, रामलाल तुरी ने बताया कि हाथियों के झुंड में करीब 30 हाथी शामिल हैं।

 

गांव में हाथियों को घुसता देख लोग इक्कठा होकर हो हल्ला करने लगे और छत पर चढ़कर जान बचाया। ग्रामीणों ने बताया कि हाथियों को मशाल जलाकर पटाखा फोड़कर तथा ढोल नगाड़ा बजाकर भगाने की कोशिश की, किंतु हाथी टस से मस नहीं हुए। बाद में वन कर्मियों को सूचना दी गई रात्रि 10 बजे वन कर्मियों का दल गांव पहुंचा। इसके बाद हाथी धान की खेत की ओर चले गए हाथियों के डर से भागने के क्रम में महावीर तूरी की पत्नी गीता देवी छत से गिर गई।

 




झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life
')