Breaking News
26 फरवरी खास होगा.. झारखंड के लिए पीएम मोदी 226.71 करोड़ की सौगात देंगे.. 26 फरवरी को तोहफों की झड़ी  |  लोकसभा चुनाव के लिए BJP का 'लाभार्थी संपर्क अभियान' से प्लान से गांव तक पैठ बनाने की तैयारी  |  "हेमंत सोरेन ने मेरी बात मानी होती.. तो आज जेल में नहीं होते" …JMM विधायक के बगावती तेवर!  |  “आज मेरी तो कल तेरी..” भाजपा नेताओं पर भड़के झामुमो विधायक, झारखंड में सरकार गिरने की बड़ी वजह बता दी..  |  PM Kisan Yojana: हजारों किसानों को लग सकता है बड़ा झटका! अब ये करने पर ही मिलेंगे 2000 रुपये..  |  चंपई सरकार ने विधानसभा में हासिल किया विस्वास मत, पक्ष में पड़े 47 वोट  |  '..बाल बांका करने की ताकत', विधानसभा में फूटा हेमंत सोरेन का गुस्सा, ED-BJP के साथ राजभवन को भी घेरा  |  CM बनते ही एक्शन में चंपई सोरेन, 3 वरिष्ठ अधिकारियों की दी बड़ी जिम्मेदारी; लॉ एंड ऑर्डर सख्त करने की तैयारी  |  अयोध्या के लिए Special Train.. 29 जनवरी को 22 कोच के साथ रवाना होगी आस्था स्पेशल एक्सप्रेस, जानें ट्रेन का शेड्यूल  |  अयोध्या के लिए Special Train.. 29 जनवरी को 22 कोच के साथ रवाना होगी आस्था स्पेशल एक्सप्रेस, जानें ट्रेन का शेड्यूल  |  
मनोरंजन

उमेश कुमार झा, झारखण्ड लाइफ। 01/08/2023 :
OMG 2 को मिला A सर्टिफिकेट : सेंसर बोर्ड ने नहीं लगाया कोई कट, अक्षय कुमार का किरदार बदलने समेत 25 सुझाव दिए
 
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है। हालांकि, बोर्ड ने फिल्म में कोई कट नहीं लगाया है पर इसमें 25 बदलाव करने का सुझाव जरूर दिया है। इन बदलावों में सबसे बड़ा बदलाव यह है फिल्म में अक्षय को शिव नहीं, बल्कि शिव भक्त के किरदार में दिखाया जाए।


एक दिन पहले ही सोमवार को सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ट्रेलर को UA सर्टिफिकेट दिया था। इसके साथ ही अब ट्रेलर और फिल्म दोनों के ही रिलीज का रास्ता साफ हो गया है।

बोर्ड ने दिए ये बदलाव करने के सुझाव

·         अक्षय कुमार के किरदार को भगवान शिव नहीं बल्कि शिव के भक्त के रूप में पेश किया जाए।

·         स्क्रीन पर जो भी वल्गर और न्यूड सीन हैं उन्हें हटा दिया जाए। इसमें नागा साधुओं के विजुअल्स भी शामिल हैं।

·         स्कूल के नाम को बदलकर सवोदय किया जाए।

·         शिव जी के लिंग, अश्लीलता, श्री भगवद् गीता, अथर्ववेद, गोपियां और रासलीला समेत कई और शब्दों को डिलीट किया जाए।

·         कई डायलॉग्स में भी बदलाव किया जाए।

·         जो भी कलाकार भगवान या उनके भक्त का किरदार निभा रहा है उनको नहाते हुए दिखाने वाला सीन हटाया जाए।

·         कोर्ट में सेल्फी खींचते जज के सीन में बदलाव किया जाए।

 

कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म में बोर्ड द्वारा सुझाए गए 25 में से 14 बदलाव करने के लिए सहमत हैं। हालांकि, अगर मेकर्स बाकी बदलाव नहीं करना चाहते तो इसके लिए भी मेकर्स को बोर्ड को कन्विंस करना होगा।

 

इसी के साथ यह भी तय है कि यह फिल्म 11 अगस्त को सनी देओल स्टारर 'गदर 2' के साथ ही रिलीज होगी। फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 36 मिनट का होगा। बोर्ड के क्लियरेंस के लिए काफी वक्त से अटकी इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी प्रभावित हुआ है।

 

फिल्म की कहानी मंदिरों के शहर उज्जैन में रहने वाले भगवान शिव के परम भक्त कांति शरण मुद्गल के इर्द-गिर्द बुनी गई है। जीवन की मुश्किल परिस्थितियों में भगवान कांति के सामने प्रकट होते हैं और उसके जीवन में आने वाली चुनौतियों को हल करने में उसकी मदद करते हैं।

सेक्स एजुकेशन जैसे बोल्ड सब्जेक्ट पर बेस्ड इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2012 में रिलीज परेश रावल और अक्षय कुमार स्टार ‘OMG’ का सीक्वल है। उस फिल्म में अक्षय ने श्रीकृष्ण का रोल प्ले किया था।



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life
')