21.6 C
Ranchi
Monday, September 16, 2024
Contact: info.jharkhandlife@gmail.com
spot_img
HomeAutomobilerRailwayआरपीफ और जीआरपी की सूझबूझ से बड़ी घटना टली

आरपीफ और जीआरपी की सूझबूझ से बड़ी घटना टली

spot_img

आसनसोल मंडल के चिनपाई स्टेशन पर आरपीफ और जीआरपी की सूझबूझ से बड़ी घटना टली, मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मामला हुआ शांत

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) और सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने 12.07.2024 को चिनपाई स्टेशन पर यात्री आंदोलन और पथराव की घटना के सिलसिले में शेख लादेन को गिरफ्तार किया।

03579 अंडाल-साईंथिया ट्रेन को 12.07.204 को 15:01 बजे से 15:50 बजे तक चिनपाई स्टेशन पर भीड़ द्वारा रोका लिया गया था. उग्र यात्रियों द्वारा दुबराजपुर और चिनपाई स्टेशनके बीच आलम बाबा मजार मेले के लिए ट्रेन को रोकने की मांग की जा रही थी. सूझबूझ का परिचय देते हुए आरपीएफ और जीआरपी ने स्थिति को तुरंत संभाला और सभी यात्रियों की संरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित की, जिसके बाद साढ़े तीन बजे ट्रेन की आगे की परिचालन सेवा फिर से शुरू हो सकी।

घटना के बाद, कानून प्रवर्तन एजेंसियां सक्रिय रूप से कार्रवाई करते हुए तलाशी कार्य जारी कर गिरफ्तारियां कर रही हैं, इस सिलसिले में मुख्य आरोपी शेख लादेन की गिरफ्तारी कर ली गई है । रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि ये कदम रेलवे यात्रियों के लिए जवाबदेही और संरक्षा सुनिश्चित करने के लिए की गई है. और भी लोगों की गिरफ्तारी के लिए कारवाई की जा रही है. पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल द्वारा इसकी जानकारी दी गई है

spot_img
धनंजय भारती
धनंजय भारती
वरिष्ठ पत्रकार, धनंजय भारती पिछले 25 सालों से पत्रकारिता कर रहे हैं। वे कई राष्ट्रीय टीवी न्यूज़ चैनल सहारा समय, आजतक, से जुड़े रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

--Advertisement--spot_img

Latest News

spot_img
Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon