Breaking News
मुरी रेलवे स्टेशन पर नॉन इंटरलाकिंग कार्य की वजह से रांची से 4 जोड़ी ट्रेनें अगले 7 दिनों तक रद्द रहेंगी।   |  झारखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ. रवि रंजन ने मंगलवार को जस्टिस सुभाष चांद को शपथ दिलाई।  |  बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है जिसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  |  पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया  |  द हंस फाउंडेशन ने 5 करोड़ का सहयोग दिया।  |  केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शनिवार को राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया  |  जमशेदपुर में साकची और बिस्टुपुर में छिनतई करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।   |  इंग्लैंड ने 2016 के फाइनल मुकाबले का लिया बदला, विंडीज को 6 विकेट से दी शिकस्त  |  आ गई वर्ल्ड कप में महामुकाबले की घड़ी  |  आम आदमी पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अगले सप्ताह अयोध्या जाने वाले हैं।  |  
मनोरंजन

TRIPURARI RAY 19/05/2018 :14:58
बॉक्स ऑफिस पर डेडपूल 2 की धांसू शुरुआत
Total views 933
भारत में पहले भी विदेशी फिल्मों का बोलबाला रहा है लेकिन पिछले दिनों आई फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने तो इतिहास ही रच दिया तो हॉलीवुड वालों ने इंडियन मार्केट को और गंभीरता से लेना शुरू किया है। इसी का परिणाम है कि इस हफ़्ते रिलीज़ हुई डेडपूल 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी शुरुआत की है डेविड लीच के निर्देशन में बनी मार्वल कॉमिक्स के ही एक किरदार को लेकर बनी डेडपूल 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 11 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस पर डेडपूल 2 की धांसू शुरुआत

 

न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली) आकाश मिश्रा : भारत में पहले भी विदेशी फिल्मों का बोलबाला रहा है लेकिन पिछले दिनों आई फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने तो इतिहास ही रच दिया तो हॉलीवुड वालों ने इंडियन मार्केट को और गंभीरता से लेना शुरू किया है। इसी का परिणाम है कि इस हफ़्ते रिलीज़ हुई डेडपूल 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी शुरुआत की है डेविड लीच के निर्देशन में बनी मार्वल कॉमिक्स के ही एक किरदार को लेकर बनी डेडपूल 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 11 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की है। अनुमान भी इसी के आसपास का लगाया गया था लेकिन ये फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर जैसा करिश्मा नहीं दिखा पाई। हालांकि फिल्म को शनिवार और रविवार की छुट्टी का फायदा मिलेगा । इस साल आई फिल्मों में डेडपूल 2 ओपनिंग कमाई के मामले में टॉप 5 में चौथे स्थान पर आ गई है और अक्षय कुमार की पैड मैन के 10 करोड़ 26 लाख के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। डेडपूल भी मार्वल कॉमिक्स का ही एक किरदार है। बेबाक, बिंदास और अपने तरीके से काम करने वाला। दो साल पहले इस किरदार को लेकर डेडपूल नाम से फिल्म बनाई गई, जिसे टिम मिलर ने निर्देशित किया था। इस शुक्रवार को तीन फिल्में हाई-जैक, ख़जूर पे अटके और अंग्रेजी में कहते हैं भी रिलीज़ हुई हैं लेकिन लोगों में डेडपूल 2 को लेकर क्रेज़ रहा । हॉलीवुड की एक्स मैन श्रृंखला की इस 11वीं फिल्म में रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं और उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और ज़जी बिट्स की भी अहम् भूमिकाएं हैं। इस बार की कहानी एक लड़के की जान बचाने की है जिसके लिए डेडपूल को इस बार शक्तिशाली केबल, डोमिनो और कोलोसियस जैसों से मुकाबला करना पड़ता है। ये अमेरिका का एक और सुपरहीरो है। ठीक अपने अन्य सुपरहीरोज़ की तरह। ये एवेंजर्स की धूम ही है जिसके कारण इस बार डेडपूल 2 को लेकर भी दर्शकों में क्रेज़ है। बता दें कि दो साल पहली आई डेडपूल ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर चार करोड़ 10 लाख रूपये की ओपनिंग ली थी। अमेरिका में 150 मिलियन डॉलर की ओपनिंग मिलने का अनुमान है।फिल्म का क्रेज़ इसके हिंदी में ट्रेलर जारी करने पर ही देखने मिल गया था। सिर्फ 24 घंटे में ट्रेलर को 32 लाख व्यूज़ मिले थे जो किसी विदेशी फिल्म के डब ट्रेलर को देखने का नया रिकार्ड है। दरअसल इस ट्रेलर में स्वच्छ भारत अभियान से लेकर दंगल, बाहुबली और सुल्तान तक का जिक्र किया गया है। ट्रेलर में कई सारे पायजामा जोक्स को भी जगह दी गई है। डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में रायन रेनोल्ड्स की आवाज़ को रणवीर सिंह ने डब किया है।

 



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life