Breaking News
मुरी रेलवे स्टेशन पर नॉन इंटरलाकिंग कार्य की वजह से रांची से 4 जोड़ी ट्रेनें अगले 7 दिनों तक रद्द रहेंगी।   |  झारखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ. रवि रंजन ने मंगलवार को जस्टिस सुभाष चांद को शपथ दिलाई।  |  बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है जिसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  |  पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया  |  द हंस फाउंडेशन ने 5 करोड़ का सहयोग दिया।  |  केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शनिवार को राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया  |  जमशेदपुर में साकची और बिस्टुपुर में छिनतई करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।   |  इंग्लैंड ने 2016 के फाइनल मुकाबले का लिया बदला, विंडीज को 6 विकेट से दी शिकस्त  |  आ गई वर्ल्ड कप में महामुकाबले की घड़ी  |  आम आदमी पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अगले सप्ताह अयोध्या जाने वाले हैं।  |  
मनोरंजन

TRIPURARI RAY 19/05/2018 :14:49
आखिर ऐसी क्या वजह थी की बाहुबली के हीरो प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया इस फिल्म मेकर का ऑफर
Total views 856
बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है। इस बार कारण उनका फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी होना है।

आखिर ऐसी क्या वजह थी की बाहुबली के हीरो  प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया इस फिल्म मेकर का ऑफर

 

न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली) आकाश मिश्रा : बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है। इस बार कारण उनका फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी होना है। दरअसल साहो, तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है लेकिन ये बॉलीवुड की वास्तविक हिंदी फिल्म नहीं है इसलिए करण जौहर अपनी फिल्म से प्रभास को हिंदी फिल्मों में लॉन्च करना चाहते थे। उन्होंने पहले भी प्रभास को उनकी फिल्म के लिए प्रस्ताव दिया और और हाल ही एक बार और। प्रभास, इन दिनों दुबई और आबू धाबी के लंबे शेड्यूल में शूट कर रहे हैं और वो इस फिल्म में करीब आठ महीने बिज़ी रहने वाले हैं इसलिए उन्होंने साफ़ साफ़ मना कर दिया है। प्रभास की इस बार वजह काम है लेकिन पहली बार पैसा थी। बताते हैं कि प्रभास ने तब करण से इतने पैसे मांग लिए की बात ही नहीं बनी। साजिद नाडियाडवाला भी प्रभास को लेकर एक फिल्म बनाने की कोशिश में हैं।प्रभास की साहो में उनके साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा । साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी। श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार उठाएंगी सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। ये इंटरनेशनल स्तर के एक्शन स्टंट होंगे और इसके तहत कार, ट्रक, बाइक्स और हेलिकॉप्टर चेज़ सीन्स भी फिल्माये जाएंगे। इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। केनी ने मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल, द फास्ट एंड द फ्यूरियस और ट्रांसफार्मर्स में काम किया था। साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। दुबई में फिल्म का चेज़ सिक्वेंस शूट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ से अधिक है।

 



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life