Breaking News
मुरी रेलवे स्टेशन पर नॉन इंटरलाकिंग कार्य की वजह से रांची से 4 जोड़ी ट्रेनें अगले 7 दिनों तक रद्द रहेंगी।   |  झारखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ. रवि रंजन ने मंगलवार को जस्टिस सुभाष चांद को शपथ दिलाई।  |  बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है जिसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  |  पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया  |  द हंस फाउंडेशन ने 5 करोड़ का सहयोग दिया।  |  केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शनिवार को राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया  |  जमशेदपुर में साकची और बिस्टुपुर में छिनतई करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।   |  इंग्लैंड ने 2016 के फाइनल मुकाबले का लिया बदला, विंडीज को 6 विकेट से दी शिकस्त  |  आ गई वर्ल्ड कप में महामुकाबले की घड़ी  |  आम आदमी पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अगले सप्ताह अयोध्या जाने वाले हैं।  |  
खेल

TRIPURARI RAY 18/05/2018 :14:02
आईपीएल-11: बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रन से हराया, अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंची विराट की टीम
Total views 904
आईपीएल-11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु अंक तालिका में सातवें से पाचवें स्थान पर पहुंच गई। 219 रन के जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 3 विकेट पर 204 रन ही बना सकी। कप्तान केन विलियम्सन ने 81 और मनीष पांडेय ने 62 रन बनाए। विलियम्सन की इस सीजन में ये आठवीं फिफ्टी है। इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 218 रन बनाए।

आईपीएल-11: बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रन से हराया, अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंची विराट की टीम 


न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली) आकाश मिश्रा : आईपीएल-11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु अंक तालिका में सातवें से पाचवें स्थान पर पहुंच गई। 219 रन के जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 3 विकेट पर 204 रन ही बना सकी। कप्तान केन विलियम्सन ने 81 और मनीष पांडेय ने 62 रन बनाए। विलियम्सन की इस सीजन में ये आठवीं फिफ्टी है। इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 218 रन बनाए। एबी डिविलियर्स ने 69 और मोईन अली ने 65 रन की पारी खेली। विराट कोहली की टीम इस मैच को जीतकर 2 अंक हासिल किए। अब उसके 13 मैचों में 12 अंक हो गए हैं। उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच को जीतना जरुरी था। वहीं, हैदराबाद 18 अंक के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। मोईन ने आईपीएल में अपनी पहली फिफ्टी लगाई। डिविलियर्स को उनकी फिफ्टी के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इससे पहले 2017 में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में 191 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही। एलेक्स हेल्स और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की। उसके बाद हेल्स 37 और धवन 18 रन बनाकर आउट हुए। दोनों के आउट होने के बाद विलियम्सन और मनीष पांडेय ने 135 रन की साझेदारी की। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसके पहले ओवर में ही विकेट गिर गए। पार्थिव पटेल को 1 रन पर संदीप शर्मा ने आउट किया। उसके बाद राशिद खान ने कप्तान विराट कोहली को 8 रन पर बोल्ड कर दिया। मंदीप सिंह 4 रन बनाकर आउट हुए। डिविलयर्स और मोईन अली ने बासिल थम्पी के पहले ओवर में 19 रन बनाए। डिविलियर्स ने थम्पी के दूसरे ओवर में 105 मीटर का एक छक्का लगाया। गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई। कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने आखिरी के ओवरों में 17 गेंद पर 40 रन बनाए। बासिल थम्पी के 4 ओवर में आज 70 रन बने। उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला। वे टी-20 इतिहास में भारत के सबसे मंहगे गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले बेंगलुरु के श्रीनाथ अरविंद ने 2011 में 69 रन दिए थे।

 



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life