Breaking News
केरल पहुंचा मॉनसून, झमाझम बारिश शुरू, जानें झारखंड में कब पहुंचेगा मॉनसून  |  लद्दाख में झारखंड का लाल सड़क हादसे में शहीद  |  चौथे चरण में शांतिपूर्वक तरीके से चल रहा मतदान  |  कैसे गिरी थी बाबरी मस्जिद: आँखों देखी लाइव रिपोर्ट  |  Jharkhand Corona Update: WHO और राज्य सरकार के अध्ययन के मुताबिक कोविड से मरने वाले 55% लोग गरीबी रेखा से नीचे के  |  पुतिन-मोदी मुलाकात LIVE: रूसी राष्ट्रपति ने कहा- भारत महान शक्ति और भरोसेमंद दोस्त; दोनों देशों के बीच 6 सेक्टर्स में समझौते संभव  |  माओवादियों ने लगाए पोस्टर लिखा: RSS के निर्देश पर केंद्र सरकार किसान,मजदूर, नौजवान व मानवाधिकार कार्यकर्ताओं पर कर रही हमले, विरोध का ऐलान  |  दिल्ली पहुंचा ओमिक्रॉन:तंजानिया से लौटे यात्री में मिला संक्रमण, देश में 4 दिन में नए वैरिएंट के 5 केस सामने आए  |  हिंदपीढ़ी के युवक मुजाहिद को मारी गई गोली, आक्रोशित लोगों ने हमले के आरोपी का घर जलाया, एक युवक गिरफ्तार  |  वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पर ब्रेक: अवकाश नहीं मिलने से नाराज स्वास्थ्य कर्मियों ने पुराना सदर अस्पताल प्रांगण में विरोध प्रदर्शन किया  |  
अपराध
04/12/2021 :
धनबाद में 14 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म:6 महीने से गांव के ही 4 लोग कर रहे थे रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात
 
14 साल की बच्ची के साथ ऐसी घिनौनी हरकत, गांव के ही 4 लोग पिछले 6 महीने से 14 साल की बच्ची को डरा-धमका कर रेप कर रहे थे। जब बच्ची प्रेग्नेंट हो गई तो उसका गर्भपात करा दिए। इस दौरान लड़की की हालत बिगड़ी तो वे उसे उसके घर के आगे छोड़कर फरार हो गए।

धनबाद के बाघमारा थाना क्षेत्र के कपुरिया ओपी के ओलीडीह में गैंग रेप के बाद गर्भपात का ससनीखेज मामला सामने आया है। यहां गांव के ही 4 लोग पिछले 6 महीने से 14 साल की बच्ची को डरा-धमका कर रेप कर रहे थे। जब बच्ची प्रेग्नेंट हो गई तो उसका गर्भपात करा दिए। इस दौरान लड़की की हालत बिगड़ी तो वे उसे उसके घर के आगे छोड़कर फरार हो गए।

इस मामले में गांव के ही उदय सिंह, विराट सिंह, धीरज सिंह, विवेक सिंह के साथ कपुरिया पैक्स के चेयरमैन कंठी सिंह के खिला पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बच्ची की शिकायत पर कंठी सिंह को साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ नाबालिग की स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।

जून में ग्रामीणों ने पहली बार किया था दुष्कर्म
पुलिस को दिए अपने बयान में नाबालिग ने बताया है कि वो गांव में अपने बुजुर्ग दादा-दादी के साथ अकेले रहती थी। जुन महीने में एक दिन गांव के ही उदय सिंह, विराट सिंह, धीरज सिंह, विवेक सिंह ने उसे पकड़कर जबरदस्ती उसके साथ दुशकर्म किया। इसके बाद धमकी दी कि वो किसी को इस बात की जानकारी दी तो उसके साथ बुरा होगा। इसके बाद आए दिन धमका कर ये लोग उसका दुष्कर्म करते रहे।

नवंबर महीने में आरोपियों को शक हुआ कि नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई है। इसके बाद वे उसे लेकर हॉस्पिटल में जांच कराए तब उनका शक सही निकला। इसके बाद 25 नवंवर को उसका धनबाद के एक नर्सिंग होम में गर्भपात करा दिया। इसी दौरान उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो वे उसे उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life