Breaking News
क्या आप करते है रूम हीटर और अंगीठी का इश्तेमाल? अबतक दम घुटने से 4 दिनों में 7 की मौतें, 66 लोग पहुंचे रिम्स  |  जमाखोरों और सूदखोरों के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी थी निर्मल महतो ने, झारखंड के इस कद्दावर नेता की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी, सीएम हेमंत सोरेन ने जयंती पर दी श्रद्धांजलि  |  झारखंड में मिले 55 पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी:रांची और कोडरमा में तेजी से फैल रहा कोरोना, हेल्थ डिपार्टमेंट अलर्ट  |  चक दे झारखण्ड: भारतीय महिला हॉकी टीम के कैंप के लिए 4 बेटियों का हुआ चयन,झारखंड के 6 खिलाड़ियों को मौका  |  झारखंड दे रहा देश को दिशा: झारखंड की दीदी बगिया योजना व सखी मंडल गतिविधियों को दूसरे राज्य भी करें लागू : एनएन सिन्हा   |  लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने का विरोध:झारखंड के मंत्री ने कहा- बढ़ाने के बजाय कम करनी चाहिए उम्र, UP के सपा सांसद बोले- आवारगी करेंगी लड़कियां  |  धनबाद में जज हत्या मामला: हाईकोर्ट ने कहा- CBI डायरेक्टर को बुला कर ही सवाल पूछना होगा, परिणाम की जगह केवल रिपोर्ट मिल रहा  |  Karnataka Congress MLA’s “enjoy rape” remark controversy and reactions  |  बैंक कर्मियों के हड़ताल: कोडरमा-चतरा जिले में 230 करोड़ का कारोबार प्रभावित  |  20 दिसंबर के बाद झारखंड में बढ़ेगी ठंड: कश्मीर की बर्फीली हवा राज्य में बढ़ाएगी कनकनी, दो दिन बाद बारिश के आसार  |  
विशेष

Kriti Verma 02/12/2021 :
TAX पे करने में भी धोनी TOP पर: इस साल 130 करोड़ का एडवांस टैक्स पे कर धोनी राज्य के सबसे बड़े आयकरदाता बने
 
इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी टैक्स पे करने में एक बार फिर अव्वल रहे हैं। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सूत्रों की मानें तो चालू वित्तीय वर्ष 2021-22 में उन्होंने अप्रैल 2021 से नवंबर 2021 तक एडवांस टैक्स के रूप में 13 करोड़ जमा किए हैं.

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी टैक्स पे करने में एक बार फिर अव्वल रहे हैं। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सूत्रों की मानें तो चालू वित्तीय वर्ष 2021-22 में उन्होंने अप्रैल 2021 से नवंबर 2021 तक एडवांस टैक्स के रूप में 13 करोड़ जमा किए हैं।

इसके साथ ही व्यक्तिगत रूप में टैक्स जमा करने के मामले में धोनी अपनी बादशाहत बरकरार रखे हुए हैं। इससे पहले वित्तीय वर्ष 2020-21 में उन्होंने अप्रैल 2020 से नवंबर 2020 तक एडवांस टैक्स के रूप में 10 करोड़ का भुगतान किया था। पिछले साल भी व्यक्ति रूप में जमा किया गया यह राज्य का सर्वाधिक टैक्स भुगतान था।

इनकम टैक्स विभाग धोनी को कर चुका है सम्मानित
धोनी 2017-18 से ही राज्य में सबसे ज्यादा टैक्स भुगतान करने वालों की सूची में शूमार हैं। इसके लिए आयकर विभाग की ओर से धोनी को आयकर मंथन कार्यक्रम में सम्मानित भी किया जा चुका है। वित्तीय वर्ष 2017-18 में 57.04 करोड़ रु. टैक्स भरा था। उस साल का व्यक्ति श्रेणी में यह सर्वाधिक टैक्स था।



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life