Breaking News
पीएम मोदी ने देवघर एयरपोर्ट का किया उदघाटन, करोड़ो रूपये के योजनाओं का किया शिलान्यास  |  केरल पहुंचा मॉनसून, झमाझम बारिश शुरू, जानें झारखंड में कब पहुंचेगा मॉनसून  |  लद्दाख में झारखंड का लाल सड़क हादसे में शहीद  |  चौथे चरण में शांतिपूर्वक तरीके से चल रहा मतदान  |  कैसे गिरी थी बाबरी मस्जिद: आँखों देखी लाइव रिपोर्ट  |  Jharkhand Corona Update: WHO और राज्य सरकार के अध्ययन के मुताबिक कोविड से मरने वाले 55% लोग गरीबी रेखा से नीचे के  |  पुतिन-मोदी मुलाकात LIVE: रूसी राष्ट्रपति ने कहा- भारत महान शक्ति और भरोसेमंद दोस्त; दोनों देशों के बीच 6 सेक्टर्स में समझौते संभव  |  माओवादियों ने लगाए पोस्टर लिखा: RSS के निर्देश पर केंद्र सरकार किसान,मजदूर, नौजवान व मानवाधिकार कार्यकर्ताओं पर कर रही हमले, विरोध का ऐलान  |  दिल्ली पहुंचा ओमिक्रॉन:तंजानिया से लौटे यात्री में मिला संक्रमण, देश में 4 दिन में नए वैरिएंट के 5 केस सामने आए  |  हिंदपीढ़ी के युवक मुजाहिद को मारी गई गोली, आक्रोशित लोगों ने हमले के आरोपी का घर जलाया, एक युवक गिरफ्तार  |  
पर्यटन
25/11/2021 :
कोडरमा-सिमडेगा में बढ़ती सड़क दुर्घटनाएं, मेधा तरी में ट्रक और सूमो में हुई टक्कर,एक महिला की मौत
 
झारखंड के कोडरमा और सिमडेगा जिले में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई। कुल 11 लोग घायल हो गए हैं। वहीं सिमडेगा जिले में कोलेबिरा घाटी एस मोंड के पास टैंकर और कार में भिड़ंत हो गई। इसमें कार में सवार चार लोग घायल हो गए

झारखंड के कोडरमा और सिमडेगा जिले में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गई। कुल 11 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

 कोडरमा घाटी स्थित मेघा तरी के समीप गुरुवार की सुबह सूमो व ट्रक में हुई आमने-सामने की टक्कर में सूमो सवार एक महिला की मौत हो गई ,जबकि घटना में 7 लोग घायल हो गए। यह सभी लोग पंचायत चुनाव में वोट देने बिहार के वैशाली गए हुए थे। रांची लौटने के दौरान यह हादसा हुआ।

वहीं सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र में कोलेबिरा घाटी एस मोंड के पास टैंकर और कार में भिड़ंत हो गई। इसमें कार में सवार चार लोग घायल हो गए। कार में लगा एयर बैलून खुलने से जान बच गई।

कोडरमा घाटी स्थित मेघा तरी के समीप हुए हादसे में वाहन के चालक सहित उस पर सवार पांच लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। टाटा सूमो पर सवार सभी लोग बिहार से रांची लौट रहे थे। दुर्घटना में मरने वाली महिला की पहचान 48 वर्षीय अनीता देवी के रूप में की गई है।

वहीं घायलों में संजय प्रसाद महतो 35 वर्ष सुरेश प्रसाद 42 वर्ष दिनेश कुमार 45 वर्ष के अलावा वाहन का चालक सुशांत ओप्पो शामिल है। सूमो के चालक की हालत काफी गंभीर बताई गई है।सूमो पर सवार छोटी कुमारी 16 वर्ष व दिनेश प्रसाद का इलाज सदर अस्पताल में ही किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार टाटा सूमो में टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।

सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र में कोलेबिरा घाटी एस मोंड के पास दुर्घटना में चार लोग घायल हुए। ऐन मौके पर मौजूद रहे भास्कर रिपोर्टर सहित अन्य लोगों ने घायलों अस्पताल को पहुंचाया । भाग रहे टैंकर को पकड़ कर कोलेबिरा थाना के पुलिस को सौंप दिया गया।

पुलिस ने दोनों वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। घायलों का इलाज कोलेबिरा अस्पताल में चल रहा है। कार ओड़िशा के सुंदरगढ़ जा रही थी। टैंकर राउरकेला से रांची जा रहा था।



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life