Breaking News
पीएम मोदी ने देवघर एयरपोर्ट का किया उदघाटन, करोड़ो रूपये के योजनाओं का किया शिलान्यास  |  केरल पहुंचा मॉनसून, झमाझम बारिश शुरू, जानें झारखंड में कब पहुंचेगा मॉनसून  |  लद्दाख में झारखंड का लाल सड़क हादसे में शहीद  |  चौथे चरण में शांतिपूर्वक तरीके से चल रहा मतदान  |  कैसे गिरी थी बाबरी मस्जिद: आँखों देखी लाइव रिपोर्ट  |  Jharkhand Corona Update: WHO और राज्य सरकार के अध्ययन के मुताबिक कोविड से मरने वाले 55% लोग गरीबी रेखा से नीचे के  |  पुतिन-मोदी मुलाकात LIVE: रूसी राष्ट्रपति ने कहा- भारत महान शक्ति और भरोसेमंद दोस्त; दोनों देशों के बीच 6 सेक्टर्स में समझौते संभव  |  माओवादियों ने लगाए पोस्टर लिखा: RSS के निर्देश पर केंद्र सरकार किसान,मजदूर, नौजवान व मानवाधिकार कार्यकर्ताओं पर कर रही हमले, विरोध का ऐलान  |  दिल्ली पहुंचा ओमिक्रॉन:तंजानिया से लौटे यात्री में मिला संक्रमण, देश में 4 दिन में नए वैरिएंट के 5 केस सामने आए  |  हिंदपीढ़ी के युवक मुजाहिद को मारी गई गोली, आक्रोशित लोगों ने हमले के आरोपी का घर जलाया, एक युवक गिरफ्तार  |  
अपराध
24/11/2021 :
पति के सामने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई, संदेह के घेरे में पति
 
परिचितों के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद से ही उत्तम का पत्नी और मायके के अन्य लोगों से विवाद चलने लगा। उत्तम ने शादी के बाद से अपनी पत्नी को कभी मायके नहीं जाने दिया। वह पत्नी को कई बार दूसरी शादी की धमकी भी दे चुका था।

बलियापुर थाना क्षेत्र के बेड़ा सलपतरा सड़क में जंगल के समीप मंगलवार की देर शाम सुसनलिया के रहने वाले ऑटो चालक उत्तम डे की 24 वर्षीया पत्नी प्रतिमा देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतका के पति के मुताबिक उसे पेट में दर्द था, जिसका इलाज के लिए वह पत्नी व दोनों बच्चों को लेकर स्टीलगेट स्थित एक होम्योपैथ डॉक्टर के पास आया था।

 वापस लौटने के दौरान शाम करीब 6:00 बजे बेड़ा सलपतरा के बीच जंगल के इलाके में पहुंचा तो अपराधियों को रुकने का इशारा किया। फिर उसकी पत्नी के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। पत्नी के नीचे गिरने पर अपराधियों से लात से मार बाइक सहित उसे गिराकर भाग निकले। 

इसके बाद वह अपने एक साथी को बुला पत्नी को बाइक से ही बलियापुर पीएचसी और फिर वहां से एसएनएमएमसीएच ले आया। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं अस्पताल पहुंचे मृतका के मायके वालों ने घटना को पूरी तरह संदेहास्पद बताते हुए पति द्वारा ही हत्या किए जाने की आशंका जताई।

 सिंदरी डीएसपी अभिषेक कुमार एसएनएमएमसीएच पहुंच उत्तम से पूछताछ की। देर रात तक मृतका के पति तथा मायके वालों द्वारा घटना के मामले में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई।

  • घटना को लेकर बार-बार अपना बयान बदलने से मृतका का पति उत्तम डे संदेह के घेरे में है। उत्तम ने पहले बताया कि अपराधी तीन की संख्या में थे और उसकी बाइक से गिरते ही सभी भाग निकले। फिर कुछ देर बाद उसने कहा कि कपड़ों से चेहरा छुपाए अपराधी पांच की संख्या में थे और पत्नी के गले पर वार करने के बाद उन्होंने उससे पैसों और बाइक के चाभी की मांग की। नहीं देने पर उसके साथ भी हाथापाई की और फिर भाग गए। पति की बातों को मानें तो लूटपाट की मंशा थी, पर लूटपाट नहीं हुई।
  • उत्तम के मुताबिक उसकी शादी करीब छह वर्ष पूर्व प्रतिमा के साथ हुई थी। परिचितों के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद से ही उत्तम का पत्नी और मायके के अन्य लोगों से विवाद चलने लगा। उत्तम ने शादी के बाद से अपनी पत्नी को कभी मायके नहीं जाने दिया। वह पत्नी को कई बार दूसरी शादी की धमकी भी दे चुका था।



झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life