Breaking News
क्या आप करते है रूम हीटर और अंगीठी का इश्तेमाल? अबतक दम घुटने से 4 दिनों में 7 की मौतें, 66 लोग पहुंचे रिम्स  |  जमाखोरों और सूदखोरों के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी थी निर्मल महतो ने, झारखंड के इस कद्दावर नेता की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी, सीएम हेमंत सोरेन ने जयंती पर दी श्रद्धांजलि  |  झारखंड में मिले 55 पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी:रांची और कोडरमा में तेजी से फैल रहा कोरोना, हेल्थ डिपार्टमेंट अलर्ट  |  चक दे झारखण्ड: भारतीय महिला हॉकी टीम के कैंप के लिए 4 बेटियों का हुआ चयन,झारखंड के 6 खिलाड़ियों को मौका  |  झारखंड दे रहा देश को दिशा: झारखंड की दीदी बगिया योजना व सखी मंडल गतिविधियों को दूसरे राज्य भी करें लागू : एनएन सिन्हा   |  लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने का विरोध:झारखंड के मंत्री ने कहा- बढ़ाने के बजाय कम करनी चाहिए उम्र, UP के सपा सांसद बोले- आवारगी करेंगी लड़कियां  |  धनबाद में जज हत्या मामला: हाईकोर्ट ने कहा- CBI डायरेक्टर को बुला कर ही सवाल पूछना होगा, परिणाम की जगह केवल रिपोर्ट मिल रहा  |  Karnataka Congress MLA’s “enjoy rape” remark controversy and reactions  |  बैंक कर्मियों के हड़ताल: कोडरमा-चतरा जिले में 230 करोड़ का कारोबार प्रभावित  |  20 दिसंबर के बाद झारखंड में बढ़ेगी ठंड: कश्मीर की बर्फीली हवा राज्य में बढ़ाएगी कनकनी, दो दिन बाद बारिश के आसार  |  
राष्ट्रीय

Kriti Verma 20/11/2021 :18:43
IND Vs NZ 3rd T20 Live: न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने उतरेगी टीम इंडिया
 
रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। भारत और न्यूजीलैंड दोनों रविवार को आखिरी मैच में एक बार फिर से आमने-सामने होंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए शुरू के दोनों मुकाबले जीत लिए हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी  में टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

 भारत और न्यूजीलैंड दोनों रविवार को आखिरी मैच में एक बार फिर से आमने-सामने होंगे। ऐसे में भारत जहां जीत की लय बरकरार रखते हुए सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगा तो वहीं न्यूजीलैंड की टीम दौरे की पहली जीत हासिल करना चाहेगी। 

  1. भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला रविवार यानी 21 नवंबर को खेला जाएगा।
  2. यह मुकाबला कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डेंस में खेला जाएगा।
  3. मैच के लिए टॉस भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे होगा और पहली गेंद 7:00 बजे डाली जाएगी।
  4.  भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी देखा जा सकता है।
  5. मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। 

 संभावित एकादश:
भारत: 
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, वेंकटेश अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

न्यूजीलैंड: 
टिम साउदी (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, डेरिल मिशेल, टिम सीफर्ट, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, मिशेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट




झारखंड की बड़ी ख़बरें
»»
Video
»»
संपादकीय
»»
विशेष
»»
साक्षात्कार
»»
पर्यटन
»»


Copyright @ Jharkhand Life